Breaking News

अमित शाह ने बताई राम मंदिर खुलने की तारीख तो मचा सियासी बवाल, चंपत राय ने कही ये बात

यूपी के अयोध्या के कण-कण में प्रभु श्रीराम का वास है. इसी अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का भव्य और दिव्य मंदिर बन रहा है. मंदिर निर्माण जनवरी 2024 में पूरा हो जाएगा. इस बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक और त्रिपुरा में राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान देने से सियासी हलचल मची हुई है. उन्होंने कहा कि 1 जनवरी 2024 को टिकट बुक करा लो रामलला का भव्य मंदिर बन जाएगा.

जब गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में जो भव्य राम मंदिर बन रहा है. वह गृह मंत्री अमित शाह की ही देन है. अगर उनकी कृपा नहीं होती तो शायद राम मंदिर मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में नहीं हो पाती.

गृह मंत्री की बात आपको सुनना चाहिए
बता दें कि इन दिनों श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक अयोध्या में चल रही है. बैठक खत्म होने के बाद ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से सवाल पूछा गया कि मकर संक्रांति के बाद प्राण प्रतिष्ठा करने की बात ट्रस्ट कह रहा था, लेकिन अचानक देश के गृह मंत्री अमित शाह ने 1 जनवरी 2024 से लोगों से टिकट बुक कराने की अपील कर दी है. इस पर चंपत राय ने कहा कि जो कुछ भी उन्‍होंने (अमित शाह) कहा है वह आपको सुनना चाहिए. 1 जनवरी तो क्या कोई भी मुहूर्त निकलेगा उस दिन प्राण प्रतिष्ठा करेंगे.