Breaking News

अभिनेता Ashish Vidyaarthee की पहली पत्नी का छलका दर्द

Kolkata बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी (ashish vidyaarthee)अपनी दूसरी शादी को लेकर आजकल सुर्खियों में हैं। 60 वर्षीय आशीष विद्यार्थी (ashish vidyaarthee) ने कोलकाता (Kolkata)  के एक फैशन डिजाइनर से शादी की है। अभिनेता की दूसरी शादी की खबरों के बाद उनकी पहली पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

हाल ही में इनकी शादी की खबरें सामने आई हैं। उसके बाद इस अभिनेता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब उनकी पहली पत्नी की पोस्ट भी चर्चा में है। अब आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ उर्फ पीलू विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं। इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वह अपने पोस्ट में ओवरथिंकिंग और जीवन में जटिलताओं के बारे में बात करती हैं। राजोशी बरुआ ने दो पोस्ट के जरिए अपने विचार व्यक्त किए हैं। पहली पोस्ट में उन्होंने किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ शब्द लिखे थे जिसने खुद को चोट पहुंचाई थी।

राजोशी के शेयर किए गए इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘सही इंसान कभी नहीं पूछेगा कि तुम उसके लिए क्या हो। वह व्यक्ति ऐसा कुछ नहीं करेगा, जिससे आपका दिल दुखे। इसे हमेशा याद रखना।’ एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘इस बार अपने दिमाग में ज्यादा सोचने और शंकाओं को छोड़ दें। आपको सब कुछ स्पष्ट रूप से देखने दें। आपका जीवन शांति और खुशियों से भरा रहे। अब आशीर्वाद लेने का समय है। यह आपका अधिकार है।’ उनके यह दोनों पोस्ट इस समय वायरल हो रहे हैं।

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। अभिनेता ने अपने जीवन साथी के रूप में असम की रहने वाली रूपाली बरुआ को चुना। दोनों ने कोलकाता में जीवन भर एक-दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपाली बरुआ फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर भी है।