Breaking News

अपनी ही शादी में दुल्हन बनी दबंग, पहले की फायरिंग, फिर पहनाई वरमाला, देखें Video

कोरोना संकट के चलते लोगों की शादी बड़े ही मुश्किलों से हो पा रही है। कुछ लोग ऐसे हैं जो कोरोना के नियमों का भली भांति पालन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हे कानून से कोई लेना देना नहीं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सामने आया है। जिले के जेठवारा थाने के पास एक गांव में रविवार रात एक शादी में दुल्हन ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले तो गोली चलाई फिर दूल्हे को वरमाला पहनाने की रस्म निभाई। दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जेठवारा थाने से केवल तीन किलोमीटर दूर एक गांव में रविवार को बारात आई थी। रात लगभग 11 बजे दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज के पास पहुंची। इस दौरान उसके साथ चल रही महिलाएं मंगल गीत गाती सुनाई दे रही हैं। जब दुल्हन स्टेज की सीढ़ियां चढ़ रही होती कि अचानक एक युवक उसे रिवाल्वर थमा देता है। ऐसा लगता है दुल्हन भी हर्ष फायरिंग की काफी शौकीन है, जिसके बाद उसने पहले फायरिंग की फिर स्टेज पर चढ़ती है। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो गया। पूरे इलाके में दुल्हन का फायरिंग करना सुर्खियों में बना हुआ है। एसओ जेठवारा संजय पांडेय ने शादी में दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने की जानकारी से मना कर दिया है। उन्होंने बताया कि यदि ऐसा हुआ है तो लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई जल्द से जल्द की जाएगी। इस वीडियो में एक और खास बात है कि शादी में शामिल किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं पहना है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।