Breaking News

अक्षरा सिंह के घर पुलिस ने चिपकाया फरारी इश्तिहार, कोर्ट में पेश न होने पर बढ़ेंगी मुश्किलें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन ही अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वे कानूनी विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं. जानकारी के अनुसार, पटना पुलिस ने लेडीस्टार को भगोड़ा घोषित कर उनके घर फरारी का नोटिस चिपका दिया है. मामला अप्रैल 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के यंहा नियम कायदो को तोड़ डांस पार्टी और पार्टी में फायरिंग का है.
एक्ट्रेस के खिलाफ 2 माह पहले जारी हुआ था गैर जमानती वारंट.

बाहुबली की डांस पार्टी को लेकर दर्ज FIR में अक्षरा सिंह भी अभियुक्त थीं और मामले के बाद से लगातार एक्ट्रेस फरार हैं. इस मुद्दे को लेकर 2 महीने पहले पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट जारी करवाया था, जिसके बाद अब फरारी का इश्तेहार निकाला गया है. लालगंज थाने की पुलिस ने अक्षरा के पटना के घर पर फरारी का इश्तेहार चिपका दिया है जिसकी तस्वीर भी सामने आई है.

गौरतलब है कि पटना में आयोजित स्टेज शो के दौरान फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वैशाली पुलिस ने पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अनु शुक्ला, बाडीगार्ड और भोजपरी फिल्म अदाकारा अक्षरा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था. उसी मुद्दे को लेकर एक्ट्रेस के पटना के कंकड़बाग स्थित घर Flat no-502 अपार्टमेंट देव सिद्धि प्लाजा पर पुलिस ने फरार होने का इश्तेहार चिपकाया है.

अक्षरा सिंह के वकील को नहीं फरारी पोस्टर की खबर
वहीं दूसरी ओर भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह के घर पर लालगंज में पूर्व विधायक व बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के मामले में पुलिस द्वारा इश्तिहार चिपकाने की खबर है, जिसके संदर्भ में अक्षरा सिंह के वकील अमरेंद्र कुमार ने कहा है कि उन्हें इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार ने बताया कि इस्तिहार चिपकाये जाने की जानकारी मुझे सोशल मीडिया में प्रकाशित समाचारों से हो रही है, जिसका पता आज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह का भारत के संविधान व कानून में पूरी आस्था है.

इसके तहत उन्होंने केस के संदर्भ में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन दाखिल किया हुआ है. उनके इस आवेदन पर आगामी 17 नवम्बर को सुनवाई होनी है. उन्होंने बताया कि कानून में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन करने का प्रावधान है, जिसके तहत अक्षरा सिंह ने भी आवेदन दायर किया है. अमरेंद्र कुमार ने आगे बताया कि अक्षरा सिंह एक प्रसिद्ध कलाकार है. वो कोई शातिर अपराधी नहीं है. वो अपने कला का प्रदर्शन करने आई थी, जिस दौरान हर्ष में फायरिंग हुई. उन्होंने बताया कि अभी हम इसकी जानकारी ले रहे हैं, इसके बाद हम विधि सम्मत आगे की कार्रवाई करेंगे.

कोर्ट में पेश न होने पर बढ़ सकती एक्ट्रेस की मुश्किलें
बताया जा रहा है कि इस मामले में अक्षरा सिंह को छोड़ कई लोग बेल ले चुके हैं और अगर वे निर्देशानुसार कोर्ट में पेश नहीं होतीं तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. फिलहाल अभिनेत्री मुंबई में हैं और अगर वे में कानूनी प्रक्रिया को नहीं फॉलो करेंगी तो हो सकता है कि पुलिस की एक टीम वहां भी भेजी जाए.