महिलाएं खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों के साथ-साथ, इस अनोखी चीज का भी करती है इस्तेमाल

आज का समय में अपनी संतुष्टि के लिए महिलाएं कुछ भी कर सकती है और यह बात एक सर्वे में सामने आई है. जी हाँ, आजकल महिलाएं निजी जिंदगी में काम आने वाली चीजों से अपनी शारीरिक भूख मिटा लेती है और यह काम उन्हें बहुत अच्छा लगता है. आप सभी को बता दें कि आजकल महिलाएं हस्तमैथुन ज्यादातर अपने बीच वाली फिंगर से करती हैं लेकिन उससे वह संतुष्ट नहीं हो पाती इसके कारण वह सब्जियों का भी सहारा लेती है. यह बात एक सर्वे में सामने आई है जिसे जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं.

जी हाँ, सर्वे में पाया गया कि महिलाएं खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों में खीरे का प्रयोग करती हैं और इसके अलावा बैंगन भी महिलाएं अपनी सारी भूख मिटाने के लिए अपने गुप्तांग पर डालती हैं. वहीँ महिलाएं केले का प्रयोग भी बहुत करती है वह अकेले रहने पर कंडोम लगाकर केले को ही अपने गुप्तांग में डालती हैं और वह इसका सहारा हस्तमैथुन के लिए करती है और अपनी शारीरिक भूख लगती है.

सर्वे के अनुसार दुनिया की अधिकतर महिलाएं इन सब्जियों के माध्यम से खुद को खुश कर लेती हैं. इसी के साथ महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए सब्जियों का भी प्रयोग करती है जिनमे विशेष प्रकार से वो ककड़ी, गाजर, मूली शामिल होती है. इसी के साथ ही शराब की बोतल का भी महिलाएं अपने हस्तमैथुन में इस्तेमाल करती हैं शराब की बोतल का अगला हिस्सा पतला आता है जिससे मैं आसानी से गुप्तांग में प्रवेश कर जाता है और उसको आगे पीछे करके में हस्तमैथुन करती है. ऐसे महिलाओं ने खुद माना है कि वह हस्तमैथुन करती हैं.

=>
loading...