अपने मामा से ही शादी कर संबंध बनाने की जिद पर अडी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर ऐक्ट्रेस, नाम जानकर हाथ कांपने लगेगे

टीवी पर इस समय कई रियलिटी शो चल रहे हैं जिनमे से कुछ बेहद हिट साबित भी हो रहे हैं, इनमे से एक हैं कॉफी विद करण सीजन 6। जैसा की नाम से ही पता लग रहा हैं इस शो को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं । करण जौहर के इस शो में नामी गिरामी सेलिब्रिटी आते हैं और अपने जीवन के छिपे हुए राज सबके सामने बताते हैं।

जैसा की जानकारी मिल रही हैं इस बार कॉफी विद करण में बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार उनकी बेटी साला अली खान शिरकत करने वाले हैं । स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर प्रसारित इस शो का प्रोमो भी स्टार वर्ल्ड ने जारी कर दिया हैं । प्रोमो में सैफ अली खान को यह बताते हुए दिखाया जा रहा हैं की वह अपनी बेटी सारा अली खान से क्या सवाल पूछेंगे ।

शो में जब सारा अली खान से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा जाता हैं की कैसा होगा तो वह बेहिचक रणबीर कपूर का नाम लेती है और कहती हैं की वह रणबीर से शादी करने की इच्छुक हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दे की रणबीर कपूर और सारा अली खान एक दुसरे डेट बिल्कुल भी नही कर रहे हैं बल्कि रणबीर कपूर तो इन दिनों आलिया भट्ट के साथ प्यार के पेंच लड़ा रहे हैं ।

सारा अली खान के मुताबिक़ वह रणबीर को डेट करने की इच्छुक नही हैं बल्कि इसके लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को परफेक्ट बताया हैं । यहाँ जानने योग्य बात ये हैं की रणबीर कपूर रिश्ते में सारा अली खान के मामा लगते हैं क्योकि रणबीर कपूर सारा अली खान की सौतेली माँ करीना कपूर के भाई हैं तो रणबीर कपूर हुए ना सारा अली खान के मामा । आपकी जानकारी के लिए बता दे की सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ का ट्रेलर जारी किया जा चूका हैं।

=>
loading...