विंग कमांडर अभिनंदन के दीवाने बने पाकिस्तानी, लगे पोस्टर

पुलवामा में हुए आतंकी हमले  और भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद भारत-पाकिस्तान में तनातनी बढ़ी हुई है। इसी बीच भारतीय वायुसेना  के विंग कमांडर अभिनन्दन  वर्धमान की भारत वापसी से जहां देश में खुशी और जश्न का माहौल है, तो उधर पाकिस्तान में भी अभिनंदन के दीवाने हो गए हैं।दरअसल, पाकिस्तान में एक चाय की दुकान में विंग कमांडर अभिनंदन का पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि ‘ ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बनाए‘। पोस्टर से दोस्ती की मिसाल पेश कर रही अभिनंदन की ये तस्वीर उमर फरूक नाम के एक शख्स ट्विटर पर शेयर की है।

Abhinandan

जो अब तेजी से वायरल हो रही है। गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के एक चाय का प्रचार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि शानदार चाय, धन्यवाद लेकिन बाद में पता चला था कि यह वीडियो फर्जी है।

 विंग कमांडर की मूंछे का छाया क्रेज

भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन  अपनी बहादुरी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जबसे उन्होंने पाकिस्तान पर अपनी बहादुरी का कमाल दिखाया है तबसे वह काफी मशहूर हो गए हैं| इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनंदन की स्टाइलिश मूंछ काफी वायरल हो रही है. हर कोई उनकी मूंछों की तस्वीर शेयर कर रहा है|

 

साउथ के सुपर स्टार की तरह ही अभिनंदन की मूंछ भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. मेगास्टार रजनीकांत और ‘सिंघम’ में सूर्या की मूंछ की याद दिलाने वाले अभिनन्दन  का हेयर स्टाइल पुरुषों के लिए अगली बड़ी चीज हो सकता है.

 

रणवीर सिंह  पर्सनल हेयरस्टाइलिस्ट दर्शन येवालेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “यह कहना गलत नहीं होगा कि वायुसेना के पायलट द्वारा रखी गई दाढ़ी जल्द ही भारत का अपना अभिनंदन स्टाइल कहलाई जाएगी.”

 

बता दें कि पाकिस्तान में उनका मिग-21 गिर जाने के बाद वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ लिया गया था. उन्हें शुक्रवार को रिहा कर दिया गया है.वह रात साढ़े नौ बजे करीब भारत लौटे.

 

ट्विटर के यूज़र्स ने अभिनंदन के स्टाइल की काफी तारीफ  की है और उनके सम्मान में उनकी मूंछों पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. कई पीढ़ियों से सेना और वायुसेना के जवान अपनी विशिष्ट मूंछों या दाढ़ी के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और यह उनकी उप-संस्कृति का एक हिस्सा रही है.

=>
loading...