शहीद मेजर को आखिरी सलाम देने के लिए उमड़ा हुजूम, ताबूत चूमकर पत्नी बोलीं- I LOVE YOU

कल कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मेजर वीएस ढौंडियाल को आखिरी विदाई देने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मेजर कल पुलवामा में आ’तंकियों से एनकाउंटर में मेजर शहीद हो गए थे। उनकी अंतिम यात्रा के दौरान पत्नी ने उन्हें सलाम किया और ताबूत चूमकर I LOVE YOU बोलीं।

देहरादून में मेजर की अंतिम यात्रा में काफी संख्या में आम और खास लोगों पहुंचे थे। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी यहां आए। अंतिम विदाई के वक्त शहर में हल्की बारिश भी होती रही।

सोमवार को पुलवामा में हुए एनकाउंटर में मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल, हवलदार सेवा राम और सिपाही हरि सिंह और अजय कुमार शहीद हो गए थे। मेजर ढौंडियाल देहरादून के रहने वाले थे, उनका पार्थिव शरीर सोमवार रात को ही उनके घर पहुंचा।

इसी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पुलवामा आ’तंकी हमले की साजिश रहने वाले कामरान उर्फ गाजी राशिद को मार गिराया। सोमवार को करीब 18 घंटे पुलवामा में मुठभेड़ चली, जिसमें कुल 3 आ’तंकियों को ढेर किया गया।

शहीद मेजर वीएस ढौंडियाल को सलाम करतीं उनकी पत्नी। वहीं, आपको बता दें कि पुलवामा मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही हरि सिंह का पार्थिव शरीर आज उनके घर रेवाड़ी पहुंचेगा। 14 फरवरी को पुलवामा में आ’त्मघाती धमाके में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे। हमले में सुरक्षाबलों की बस को निशाना बनाया गया था। इसी के बाद सेना ने हमले के गुनहगारों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया।

=>
loading...