इस मौसम में अपनाएँ ये 4 खास टिप्स फिर देखिये आपकी सेक्स पावर कैसे बढती है रातो रात

बरसात का मौसम बहुत ही सुहाना होता है इस कारण इस मौसम में सेक्स की भावना भी अपने चरम पर होती है | इसी कारण लोग बहुत ज्यादा सेक्स करने लगते है और अपने खान पान पर बिलकुल भी ध्यान नही देते जिससे उनकी सेक्स पावर बहुत ही कम हो जाती है | आईये जानते है ऐसी चीजो के बारे में जो अप्क्की सेक्स पावर बहुत ही बढ़ा देगी …….

बरसात के मौसम में अपनाये  ये टिप्स , गज़ब दुनिया

1.पेठे के बीज की गिरी~

यौन क्षमता में कमी महसूस होने पर पेठे के बीज की गिरी को पीसकर आटा बनाएं | 5 ग्राम आटे को दूध में मिलाकर सुबह सेवन करें या फिर पेठे से बनी मिठाई भोजन के बाद सुबह और शाम सेवन करें। इससे यौनशक्ति की वृद्धि होती है। इसके अलावा सेक्स शक्ति को बढ़ाने के लिए 100 मिली पेठे के रस में शक्कर मिलाकर सुबह-शाम पीने से भी यौन क्षमता बढ़ती है।

बरसात के मौसम में अपनाये  ये टिप्स , गज़ब दुनिया

2.अंजीर व मुनक्का या अश्वगंधा चूर्ण, मिश्री और शहद

2 से 4 सूखे अंजीर व मुनक्का सुबह-शाम दूध में पकाकर खाएं और इसके बाद दूध पीएं। इनके सेवन से शरीर में शक्ति और स्फूर्ति आती है। इसके अलावा अश्वगंधा चूर्ण, मिश्री और शहद को 7 ग्राम मात्रा में लेकर इसमें 15 ग्राम गाय के घी के साथ मिलाकर रोजाना दिन में दो बार (सुबह और शाम) सेवन करने से शारीरिक शक्ति और सेक्स क्षमता बढ़ती है।

बरसात के मौसम में अपनाये  ये टिप्स , गज़ब दुनिया बरसात के मौसम में अपनाये  ये टिप्स , गज़ब दुनिया

3.उड़द की दाल की खीर

50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को पानी में भिगोकर छिल्का निकाल लें, फिर इसे घी में भूनकर दूध, शकर, बादाम, मुनक्का आदि के साथ खीर बनाकर सेवन करें। इसका नियमित सेवन करने से सेक्सुअल पॉवर में इजाफा होता है और शरीर स्वस्थ बनता है।

बरसात के मौसम में अपनाये  ये टिप्स , गज़ब दुनिया

4.शहद, अदरक व प्याज का रस

शहद, अदरक का रस व प्याज का रस की 10 ग्राम मात्रा को 5 ग्राम घी आदि को साथ मिलाकर सेवन करने से काम शक्ति बढ़ती है। इस नुस्खे को नियमित रूप से 21 दिनों तक सुबह के समय सेवन करने से सबसे अच्छे परिणाम मिलते हैं। इसके अलावा 15 ग्राम काले तिल और 10 ग्राम गोखरू चूर्ण को दूध में पकाकर सेवन करने से भी यौन दुर्बलता दूर होती है और शक्ति बढ़ती है।

=>
loading...