उत्तराखंड में बोले प्रधानमंत्री, मोदी हर काम मिशन से करता है, कांग्रेस हटाओ गरीबी भी हटेगी

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को रूद्रपुर में चुनावी सभा करके उत्तराखंड में चुनावी प्रचार की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की संस्कृति ने उत्तराखण्ड सहित देश को बर्बाद किया। यही नहीं देश के सपूतों के शौर्य पर सवाल उठा कर उन्हें अपमानित करने का काम किया जा रहा है।

अटल जी का सपना हो रहा साकार

देवभूमि को नमस्कार करते हुए जनसभा का संबोधन शुरू किया। उन्होंने उधम सिंह को नमन करते हुए गुरुनानक सिंह जैसे महान लोगों को उत्तराखण्ड की मिटृी का बताते हुए कहा कि उत्तराखण्ड की धरती ​वीरों की भूमि है। ऐसी भूमि पर वीरों को आशीर्वाद देने के लिए एक साथ इतने लोग निकल पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभ्यता बर्बाद करने की है लेकिन हम उसे साकार नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि जिस उत्तराखंड का सपना अटल बिहारी जी ने देखा था, वह अब साकार हो रहा है।

कांग्रेस हटाओ, गरीबी खुद हट जाएगी

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस चाहती तो करतारपुर साहिब आज भारत में होता। कांग्रेस ने जो देश के साथ किया, वही गरीबों-किसानों के साथ किया। कांग्रेस सिर्फ नारे देती है और भूल जाती है, 4 पीढ़ी पहले जो वादा किया था वही वादा इस चुनाव में भी दोहरा रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हटाओ, गरीबी अपने आप हट जाएगी। कांग्रेस की वजह से ही गरीबी है, मोदी जो करता है मिशन के साथ करता है।
पीएम मोदी ने कहा कि 2022 में देश में कोई भी परिवार बिना घर के नहीं होगा, ये मेरा वादा है। उन्होंने कहा कि आज सेना को देश में ही बनी आधुनिक तोपें मिल रही हैं, आधुनिक हथियार मिल रहे हैं, बुलेट प्रूफ जैकेट मिल रही हैं। सेना ये सामान कांग्रेस की सरकार से मांग रही थी, उन्होंने कोई चिंता नहीं की, क्योंकि ध्यान सुरक्षा पर नहीं मलाई खाने पर था।
=>
loading...