अभिनन्दन के भारत लौटने पर सान्या मिर्ज़ा ने किया था उनका स्वागत, पाकिस्तानी फैन्स ने जमकर किया ट्रोल और निकाली भड़ास

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्थमान को पाकिस्तान की तरफ से रिहा किया गया और उनके अटारी-वाघा बॉर्डर पर पहुचंते ही भारत में जश्न का माहौल बना गया था. सोशल मीडिया पर भी लोगों के अभिनंदन के स्वागत में कई सारे पोस्ट शेयर किये. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अभिनंदन के भारत वापस आने पर बेहद ख़ुशी जाहिर की थी.

इन सबके साथ भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा ने भी ट्वीट किया और अभिनंदन वर्थमान के आने पर देशभक्ति भरा ट्वीट शेयर किया. जैसा की आपको पता होगा की सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब मालिक से शादी की है.

आपको बता दें की विंग कमांडर अभिनन्दन को लेकर सानिया ने जो ट्वीट किया था,उस पर पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स काफी परेशान से नज़र आये, सिर्फ इतना ही नहीं उनकी बोखलाहट सोशल मीडिया पर साफ दिख रही थी.

दरअसल सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय विंग कमांडर के वतन वापसी पर ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा , ” “Welcome back Wing Commander Abhinandan .. you are our HERO in the truest sense.. The country salutes you and the bravery and dignity you..Welcome Back Abinandan Jai Hind.”

सानिया मिर्जा के इस पोस्ट के बाद से ट्वीटर पर पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल करना शुरू कर दिया। भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने जहाँ सानिया मिर्ज़ा का समर्थन किया वहीँ पाकिस्तानी यूजर्स खिसियाहट में अपने दलीलें भड़ास निकालते रहे.

आइये नजर डालते है सानिया मिर्ज़ा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स का रिएक्शन

=>
loading...