सहारनपुर : बुजुर्ग दंपत्ति की घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से की हत्या

रिपोर्ट :- गौरव सिंघल, वरिष्ठ संवाददाता, सहारनपुर मंडल।

Loading...
सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज ब्यूरो)। सहारनपुर जिले के रामपुर मनिहारान कस्बे में शिवपुरी कालोनी में अज्ञात लोगों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग कृष्ण कुमार शर्मा और उनकी पत्नी सुनीता शर्मा उम्र 50 साल की धारदार हथियारों से अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने घटना स्थल से लौटकर बताया कि दो या उससे अधिक लोग कृष्ण कुमार शर्मा के घर में गए और कुछ देर उनसे बातचीत की। थोड़ी देर बाद उस घर से लोगों ने रोने चिल्लाने की आवाजें सुनीं।
जब तक पड़ौसी मौके पर पहुंचे हत्यारे घर के पिछली तरफ से मुंडेर कूदकर भाग गए। लोगों ने दो अधेड़ उम्र के लोगों को भागते हुए देखा। हत्यारों ने हत्या करने के बाद घर के अंदर कुंडी लगा दी थी। पड़ोसियों ने कड़ी मशक्कत के बाद घर में पहुंचे तो पति पत्नी को रक्तरंजित देखा जो तड़प रहे थे। सूचना पाकर थाना रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची।
नाजुक हालत में इस दंपत्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। एसएसपी ने बताया कि इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस खुद चिंतित और दुखी है। उन्होंने इस घटना के खुलासे के लिए सक्षम पुलिस अधिकारियों की तीन टीमें गठित की है। एसएसपी ने बताया कि घर में किसी भी प्रकार की लूटपाट नहीं हुई है। हत्यारे पूरी तरह से अज्ञात है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रामपुर मनिहारान थाने में केस दर्ज किया है।
मृतक दंपत्ति का पुत्र दीपांशु दिल्ली में रहकर आईआईटी की तैयारी कर रही हैं और परिवार में तीन बेटियां हैं, जिनकी शादियां हो चुकी हैं। घर में और उसके आसपास कोई भी सीसीटीवी लगा हुआ नहीं था, जिस कारण हत्यारों का हुलिया इत्यादि से अनभिज्ञ है। पुलिस को हत्या का कारण रंजिश लग रहा है। हत्यारे पैदल ही आए और हत्या को अंजाम देकर पैदल ही भाग निकले।
loading...
Loading...