भारतीय टीम के मशहूर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, शादी की पहली रात अश्विन ने किया था ऐसा काम

वैसे तो हर सेलिब्रिटी के जीवन से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आती ही रहती हैं लेकिन बॉलीवुड के सितारों से जुड़ी छोटी से बड़ी हर तरह की खबरें सुनने को मिल जाती है। पर ये बात भी सच है की अब बॉलीवुड सितारों की तरह खिलाडि़यों की लाइफ भी कुछ कम नहीं है ये भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। वहीं आपको बता दें की अब इनकी लाइफ भी एक सेलेब्रिटी की तरह ही हो गई है पहले के समय में लोग खिलाडियों के बारे में उतना नहीं जान पाते थें लेकिन जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से हर कोई इनको भी सितारों की तरह ही फॉलोव करता है व इनके बारे में हर जानकारी जानना चाहता है। वहीं बता दें की हर एक खिलाडी के जीवन में कुछ न कुछ ऐसे राज छिपे हुये होते है जिनका जिक्र यदि उनका कोई नजदीकी व्यक्ति ही करे तो वह वाक्या लोगो के समक्ष आ जाता है।

 

आज हम आपको भारतीय टीम के एक ऐसे ही मशहूर क्रिकेटर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है। जी हां हम बात कर रहे हैं रविचंद्रन अश्विन के बारे में इनको भला कौन नहीं जानता। रविचंद्रन अश्विन एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी है जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के लिए जाने जाते हैं। अनिल कुंबले की तरह रविचंद्रन अश्विन भी अभियांत्रिकी की पढ़ाई छोड़कर क्रिकेट में कैरियर बनाने को प्राथमिकता दी। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस स्पिनर ने बढि़या प्रदर्शन किया और तमिलनाडु की ओर से भी आश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। 2010 की शुरुआत में आश्विन को टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका मिला। आश्विन के लिए यह उनका पहला विश्व कप था।

 

आज हम आपको भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की निजी जीवन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता होगा। जी हां आपको बता दें की रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण शायद ही कभी आपको स्टेडियम में अश्विन को सपोर्ट करती दिखी हों। मगर क्या आप जानते हैं कि अश्विन और प्रीति एक ही इंजीनियरिंग कॉलेज में साथ-साथ पढ़े थे। जब दोस्ती प्यार में तब्दील हुई तो दोनों ने परिवार से बात की और फैमिली ने भी सपोर्ट करते हुए हामी भर दी। बताया जाता है की रविचंद्रन अश्विन की शादी की पहली रात से जुड़ा हुआ एक ऐसा वाक्‍या जिसे उनकी पत्नी ने स्वयं ही ट्वीट करके बताया है।

अभी हाल ही में आर आश्विन की पत्‍नी ने अपनी शादी की एक खूबसूरत सी तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें उन्‍होने अपने जीवन के एक खुबसूरत लम्‍हे को शेयर किया है। जी हां आपको बता दें की आश्विन की पत्‍नी ने बताया कि शादी की पहली रात सभी ने उनसे यह कहा कि आज की रात आर आश्विन को सोने देना क्योंकि दूसरे दिन आश्विन का मुकाबला है और उन्हें बैटिंग भी करनी है पर किसी ने उनके कमरे में अलग अलग टाइम पर कई सारे अलार्म लगा दिये थे।

जिसके बाद पता करने पर पता चला की यह काम तो उनके साथी खिलाड़ियों ने ही किया था लेकिन आज उस बात को याद करके सभी लोग खूब हँसते है और अश्विन भी खूब मजा लेते है।

=>
loading...