ट्रिपल रियर कैमरा और डुअल एज डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा OnePlus 7Pro, जानें इसकी और खासियतें

मोबाइल प्रेमियों के लिए एक खुशखबी आई है। अगर आपको अपने हैंडसेट में बेस्ट फीचर्स चाहिए हों तो यह मोबाइल आपके सभी इच्छाओं को पूरा कर सकता है। और तो और लुक वाइज भी यह आपको सभी से अलग रखेगा। दरअसल वनप्लस का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीने में लॉन्च होगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही एक नई जानकारी सामने आई है कि वनप्लस का अगला फोन एक और वेरियंट में लॉन्च होगा। इसमें एक वनप्लस 7 और दूसरा वनप्लस 7 प्रो होगा।

48 मेगापिक्सल का कैमरा

वनप्लस 7 को चीनी साइट वीबो पर देखा गया है, जिसमें उसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की जानकारी मिली है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। वहीं टेक जगत की जानकारी देने वाले टिप्सटर इशान अग्रवाल ने संकेत दिए हैं वनप्लस 7 तीन वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें OnePlus 7 vanilla variant, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G है।

दिया जा सकता है पॉप-अप कैमरा

वीबो लीक से शुरुआत करते हैं जिसमें OnePlus 7 Pro की तस्वीर लीक है। इस तस्वीर में डुअल एड डिस्प्ले दिखाई गई है जो दोनों तरफ से मुड़ी होती है, जो लगभग सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस की तरह है। हालांकि इसमें किसी भी तरह का नॉच या पंच होल नहीं दिया गया है, ऐसे में कहा जा सकता है कि इस फोन में पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। एक अन्य इमेज में फोन का बैक पैनल दिखाया गया है जो  OnePlus 7 Pro के स्पेसिफिकेशन की जानकारी देता है।

वनप्लस 7प्रो में 6.67-inch Super Optic डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 256 जीबी इंटरनल मेमोरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल सेंसर है। हालांकि इसमें रैम और इंटरनल मेमोरी के कई वेरियंट हो सकते हैं। हालांकि अभी इन स्पेसिफिकेशन की जानकारी कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है।

=>
loading...