IPL को लेकर शाहरुख़ खान बोले- ऐसे हो सकता है नए सीजन का आयोजन

कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन पर खतरे के बादल छाए हुए हैं। बीसीसीआई ने पहले ही कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल-2020 के नए सीजन की तारीखों को 29 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल तक टाल दिया है। इसी के चलते कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कोविड-19 महामारी के कम होने और आईपीएल के आगे बढ़ने की उम्मीद जताई है।

दरअसल, शाहरुख खान मुंबई में आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हिस्सा ले रहे है। बैठक से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरूख खान ने कहा, ”उम्मीद करते हैं कोविड-19 महामारी का जोर कम हो और आईपीएल आगे बढ़े।” शाहरुख खान के अलावा इस बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी भी हिस्सा ले रहे हैं। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में नए शेड्यूल के अलावा बंद दरवाजों में भी मैच करवाने पर चर्चा होने की संभावना है।

So will IPL 2020 be postponed to next year the official gave a big statement

Loading...

महाराष्ट्र सरकार ने पहले ही एलान कर दिया है कि राज्य में आईपीएल की टिकटों की बिक्री नहीं की जाएगी। वहीं, दिल्ली सरकार ने तो राजधानी में आईपीएल के मैच होने पर ही रोक लगा दी गई है। दूसरी ओर कर्नाटक सरकार भी राज्य में आईपीएल के मैचों को बैन करने पर विचार-विमर्श जारी है। इन फैसलों की वजह से बीसीसीआई को उन विकल्पों की तलाश करनी होगी जहां आईपीएल के मैच होने में कोई परेशानी नहीं उठानी पड़े।

15 अप्रैल तक टला आईपीएल

बीसीसीआई के पास मैदान पर बिना दर्शकों की मौजूदगी के मैच करवाने का ऑप्शन है। स्थिति ज्यादा गंभीर होने की स्थिति में बीसीसीआई इस सीजन को टालने पर भी विचार कर सकता है। बीसीसीआई के पास अब इसके अलावा कोई उपाए नहीं बचा, हालाँकि अभी 15 अप्रेल तक तो आईपीएल टाला जा चूका है।

loading...
Loading...