लड़की बोली- सलमान मुझे एक अलग फ्लैट में ले जाते थे-और करते थे अननेचुरल और ओरल से’क्स

जीजा अपने जीजा (बहनोई) के साथ मिलकर 10 साल की साली से 7 महीने गैंगरे’प करते रहे। पीड़िता के मुताबिक- आरोपी उसके साथ अननेचुरल और ओरल से’क्स भी करते थे। तंग होकर पी’ड़िता घर से भाग गई। घर जाने की जगह गलत ट्रेन पकड़कर जम्मू पहुंच गई। वहां जम्मू जीआरपी ने उसे रोक पूछा तो उसने आपबीती सुनाई।

जम्मू पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के लिए लुधियाना पुलिस को मामला ट्रांसफर कर दिया। डिवीजन 4 पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छावनी मोहल्ले के मोहम्मद सलमान और पीपल चौक के इजाजत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, पी’ड़िता का शुक्रवार को मेडिकल करवा परिवार के सुपुर्द कर दिया गया। 8 माह घर पर रोके रखी पी’ड़िता : सब-इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर गरेवाल ने बताया कि आरोपी सलमान बैंड का काम करता है। इजाजत सलमान का बहनोई है।

वह कपड़े की दुकान पर काम करता है। दोनों मूलरूप से यूपी के हैं। पी’ड़िता 8 माह पहले कुछ दिन के लिए बहन-जीजा के घर आई थी। इजाजत भी उन्हीं के घर पर परिवार समेत रहता था। इस दौरान दोनों पीड़िता पर बुरी नजर रखने लगे।एएसआई जनकराज ने बताया कि आरोपी किसी बहाने से पी’ड़िता को कई महीने तक रोकता रहा। रिश्तेदार होने के चलते किसी को शक नहीं हुआ। कई बार इजाजत ने भी पी’ड़िता के परिवार को उसे न भेजने के लिए कहा। आरोपी इजाजत पहले घर पर अवै’ध सं’बंध बनाता रहा, लेकिन करीब 4-5 महीने पहले उसने पीपल चौक में किराए पर कमरा ले लिया और वहां संबंध बनाए।

दूसरा आरोपी नेपाल भागा : सलमान ने बताया कि जब आरोपी जम्मू गए तो पीड़िता उनके साथ नहीं आई। लुधियाना आने पर उन्हें पता चला था कि उसने रे’प करने की बात परिवार को बता दी। इसके बाद दोनों भागने की तैयारी करते रहे। सलमान को पुलिस ने काबू कर लिया। जबकि इजाजत नेपाल भाग गया।

=>
loading...