फैन ने विराट से मिलाया हाथ, फिर विराट ने जो किया उसने भी सबका दिल जीत लिया

शनिवार की रात IPL में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हरा दिया। ये मैच पंजाब के मोहाली में खेला गया। इस मैच में विराट को लेकर एक फैन की जबरदस्त दीवानगी नजर आई। विराट से मिलने के लिए उनका ये क्रेजी फैन दौड़ता हुआ ग्राउंड पर घुस आया। वो दौड़ते हुए सीधे कोहली के पास पहुंच गया और उनके पैर छूने की कोशिश करने लगा। लेकिन इसके बाद विराट ने जो किया उसने सबका दिल जीत लिया।

इस मैच में कोहली ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 38 बॉल पर 67 रन (8 चौके) बनाए। ये घटना बेंगलुरु की इनिंग के दौरान 10वें ओवर में हुई, जब कोहली जैसे ही नॉन स्ट्राइक एंड पर आए तो फैन चेयर ब्लॉक से कूदकर मैदान में जा पहुंचा। कोहली के करीब पहुंचकर फैन ने पहले उनसे हाथ मिलाया, फिर इसके बाद जब वो उनके पांव छूने लगा तो कोहली ने उसे गले से लगा लिया और मैदान से बाहर जाने को कहा। जब सिक्युरिटी गार्ड ने आकर उस फैन को पकड़ लिया, तो कोहली ने गार्ड से जबरदस्ती ना करते हुए उसे आराम से बाहर तक ले जाने के लिए कहा। बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया।

मैदान पर भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया जाता है। लेकिन इन सब सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर फैन ग्राउंउ पर पहुंच गया। जिसके बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। इस मैच में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 173/4 रन बनाए थे, जवाब में बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में 2 विकेट पर जीत हासिल कर ली। ये मौजूदा सीजन के शुरुआती 6 मैचों में हार के बाद बेंगलुरु की पहली जीत रही।

=>
loading...