बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर!

दोस्तों फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियाँ शादी के बंधन में बंध चुकी है, और इन अभिनेत्रियो में से कुछ  खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी शादी अरबपति लोगों के साथ की हैं। ऐसे में आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों के साथ शादी की हैं।

 

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर! 1

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली में विराट कोहली के साथ शादी की थी। आपको बता दें कि विराट कोहली वर्तमान में भारत के सबसे अधिक पैसा कमाने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। कोहली के पास लगभग 400 करोड रुपए की संपत्ति हैं। दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद करते है।

जूही चावला

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर! 2

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री रही जूही चावला भारत के बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। आपको बता दें कि जय मेहता मेहता ग्रुप इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। इनके पास लगभग 2300 करोड़ रुपए की संपत्ति बताई जाती हैं। जय मेहता का बिजनेस भारत के अलावा अमेरिका और कनाडा तक फैला हुआ है।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर! 3

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म जगत के जाने माने फिल्म,निर्माता प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। आदित्य चोपड़ा के पास लगभग 7000 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर! 4

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी भारत के बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। शिल्पा ने ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है,शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है। राज कुंद्रा के पास लगभग 2600 करोड़ रुपए की संपत्ति बताई जाती हैं।

विद्या बालन

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के पति है अरबपति, नंबर 3 सबसे अमीर! 5

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन ने बिजनेसमैन सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की थी। बता दे कि सिद्धार्थ राय कपूर टेलीविजन प्रोड्यूसर हैं इनके पास लगभग 3100 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं। विद्या बालन ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम  किया है।

=>
loading...