श्रीनाथ जी की आरती से अंबानी परिवार शुरू करता है शुभ काम-ईशा की शादी में भी हुई थी भव्य आरती

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलेगा। मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही वजह है कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थित जियो सेंटर को सजाया गया है। 38000 स्क्वेयर फीट में फैले जियो गार्डन में रविवार को रिसेप्शन होगा, जिसे कॉनकोर्स कहा जाता है।

मेहमानों का स्वागत भव्य म्यूजिकल कलर चेजिंग फाउंटेन से होगा, जो कि प्राइम अट्रेक्शन रहेगा। समारोह के आयोजन में श्रीनाथ जी की आरती भी होगी जैसे ईशा की शादी में हुई थी। अंबानी परिवार श्रीनाथ जी का भक्त है और हर शुभकाम उनकी आरती से ही करता है।  जियो गार्डन में लगे फाउंटेन में 400 पानी की नलियां होंगी, जिससे पानी 75 फीट तक ऊपर जा सकता है। फाउंटेन को गानों के साथ सिंक्रोनाइज किया गया है। पूरे कॉनकोर्स को बड़े-बड़े झूमर, झाड़-फानूस और हाथी, घोड़े व मोर की आकृतियों से सजाया गया है।

2 हजार सीट का थिएटर भी… : कॉनकोर्स में 2000 सीट का थियेटर भी है। हालांकि अभी ये निश्चित नहीं है कि रिसेप्शन में इसका यूज किया जाएगा या नहीं। यह थिएटर 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल से बनाया गया है।

4 दिन के लिए बुक जियो वर्ल्ड के कर्मचारियों की दी छुट्टी : पूरा जियो वर्ल्ड 8 से 12 मार्च तक के लिए बुक है। सेंटर में काम कर रहे दूसरे एम्प्लॉई और कॉन्ट्रैक्टर को इन चार दिनों के लिए छुट्टी लेने को कहा गया है। इवेंट में करीबी फैमिली फ्रेंड्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा, जिसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरुख खान शामिल हैं। इसके साथ ही कुछ बिजनेसमेन और पॉलिटीशियन भी इसमें शामिल होंगे। अंबानीज अपने एम्प्लॉई, बिजनेस एसोसिएट और पार्टनर्स के लिए भी रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। अंबानी ने रिसेप्शन के लिए कथित तौर पर गेस्ट के रूप में डिफेंस और पुलिस अधिकारियों को भी इनवाइट किया है।

=>
loading...