आलिया भट्ट ने खोला- राज इंशाल्लाह’ में आलिया और सलमान की जोड़ी के पीछे है एक बड़ी वजह

बॉलीवुड में इन दिनों हिट फिल्मों के फॉर्मूले का नाम या तो सलमान खान है या आलिया भट्ट. अब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नज़र आने वाले हैं. दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में साथ नजर आएंगे. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान के साथ आलिया की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी सलमान खान, आलिया भट्ट से करीब 26 साल बड़े हैं और ऐसे में इन दोनों की इस जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

हालांकि आलिया ने कहा है कि वह सलमान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं.आलिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक इंटरव्यू में कहा, ”भंसाली एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं. लोग बहुत जल्दी ही इसको जज करने में लगे हैं. इस असामान्य कास्टिंग के पीछे एक बड़ी वजह है. मैं सलमान के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये संभव होगा. यह एक अच्छी यात्रा होगी. सलमान वास्तव में बहुत दयालु हैं. वो (सलमान और भंसाली) एक जादुई जोड़ी हैं और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य हूं.

”बता दें कि इंशाल्लाह एक प्रेम कहानी होगी. कुछ समय पहले सलमान खान और आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साथ में फिल्म करने की जानकारी दी थी. सलमान खान जल्द ही अपने आने वाली फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. वहीं अगले हफ्ते आलिया की फिल्म कलंक रिलीज होने जा रही है. सलमान खान ने इसी बीच ‘दबंग 3’ के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है.

=>
loading...