11 फरवरी को सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन राशियों का नसीब, अचानक किस्मत लेगी नया मोड़

मकर, सिंह

किसी भी प्रकार के विवाद में न पड़े। आपका शांत स्वभाव और धीर व्यक्तित्व कठिन से कठिन समस्याओं को सुलझाने में आपकी सहायता करेगा और आपका हर काम तीव्रता से होगा। प्रेम संबंधों के लिए भी यह समय बहुत ही उत्तम है और किसी ख़ास से मिलने के आसार भी काफी प्रबल दिखाई दे रहे है। किन्तु इस बात का ध्यान अवश्य रखे कि आपके यह सम्बन्ध कार्यस्थल में ना हो, अन्यथा आपके लिए यह विकर्षण के रूप में काम करेगा और आप व्यवसायिक कार्यों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : बैंगनी रंग

कुंभ, कन्या

पारिवारिक समारोहों में भाग लेंगे। आप कार्यालय में कुछ बारीकियों को सीखेंगे। आप मन में साहस के साथ कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। पति-पत्नी के बीच मनमुटाव दूर होगा। परिचित और नए लोगों की दोस्ती उपलब्ध होगी। बाहरी यात्रा के लिए यह एक अनुकूल वातावरण है। आप माता-पिता की इच्छा पूरी करेंगे। कार्यालय में नई पहल अनुकूल रहेगी। सहायता की उम्मीद सफल होगी। महंगे सामान खरीदने का आनंद लेंगे।

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण

Loading...

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

मेष, कर्क

संपत्ति खरीदने और बेचने की प्रक्रिया लाभदायक हो सकती है। आप नए वाहन खरीदेंगे। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होता है। पर्यावरण के अनुरूप सभी को समायोजित करें। कार्य में लाभ की उम्मीद हैं।पुत्रों की संख्या जानना लाभप्रद है। कार्यालय में उच्च अधिकारियों द्वारा आपकी सराहना की जाएगी। भाई-बहन पक्ष में कार्य करेंगे। रिश्तेदारों से प्रेम की अनुभूति होगी। आप सामान्य रूप से कड़ी मेहनत करते हैं।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व

भाग्यशाली संख्या : 2

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

loading...
Loading...