हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस 25 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाया है, बता दे की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का प्रोफेशनल करियर भले ही कुछ खास ना रहा हो मगर वह हमेशा किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ ही जाती है। कुछ समय पहले तक उनका नाम भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जाता था।

हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र! 1

इस साल के शुरुआत में ही अचानक हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई करके सबको चौंका दिया था। इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा एक दोस्त के रूप में हार्दिक के साथ खड़ी रहेंगी और कभी जरूरत पड़े तो जरूर उनकी मदद करेंगी। इसके बाद से इन दोनों को लेकर कोई भी खबरें नहीं आई।

हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र! 2

अब खबर आ रही है की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की नज़दीकियां बॉलीवुड अभिनेता और बॉडीबिल्डर साहिल खान के साथ बढ़ रही है। हाल ही में 25 फरवरी को उर्वशी ने अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने साहिल खान के लिए होटल में एक नाइट पार्टी भी रखा था। दोनों ने केक काटकर खूब मौज मस्ती किए। इस पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है।

Loading...

हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र! 3हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र! 4

बता दे कि साहिल खान बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने फिल्मों में ही नजर आए थे। स्टाइल और एक्सक्यूज मी जैसे फिल्मों से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। लेकिन बाद में लगातार फिल्में फ्लॉप होने के कारण उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और बॉडी बिल्डिंग में अपना करियर बना लिया। आज वह अपनी जबरदस्त फिटनेस और बॉडी के लिए जाने जाते हैं।

हार्दिक की सगाई के बाद इस हैंडसम एक्टर के करीब आ रही उर्वशी रौतेला, साथ में पार्टी करती आयी नज़र! 6

वही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को आखिरी बार फिल्म पागलपंती में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप  साबित हुई थी। इसके अलावा पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है और इसका उनके करियर पर बुरा असर पड़ रहा है। फिलहाल वो किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है।

loading...
Loading...