लड़के से लड़की बनी ये मॉडल, हुस्न के कायल हुए लोग

रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा को तो सभी लोग जानते हैं। हैंडसम, चार्मिंग और मसकुलर बॉडी वाले माचो में गौरव अरोड़ा ‘स्प्लिट्सविला’ में सभी को बेहद पसंद थे।

View this post on Instagram

Diwali 2019

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

लेकिन अब यदि आप उन्हें देखेंगे तो आप कहेंगे ये कौन है। दरअसल, ‘स्प्लिट्सविला’ के माचो मेन अब गौरी अरोड़ा बन चुके हैं। जेंडर चेंज करवा ने के बाद ये हॉट माचो मेन अब खूबसूरत लड़की बन चुकी है।

बता दे कि, इस रियलिटी शो के दौरान गौरव ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह लड़कों की तरफ आकर्षित होते हैं। उसके बाद इस शो से बहार आने के बाद गौरव ने अपना लिंग चेंज करवा लिया। लेकिन ये गौरव से गौरी बनने के बाद वो बेहद ही खूबसूरत नजर आने लगे हैं।

View this post on Instagram

Diwali 2019 #cardnights

Loading...

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

लड़की बनने के बाद वह एमटीवी के ही एक और रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में नजर आए। लेकिन उन्होंने इसके केवल 2 ही एपिसोड किए थे। इस शो को अलविदा कहने का मकसद ये था कि कुछ ही दिन पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ था। दरअसल, गौरी दिल्ली की रहने वाली है।

ख़बरों के मुताबिक, गौरी ने बताया था कि गौरव से गौरी बनने का सफर उनके लिए बेहद मुश्किल रहा। उन्हें 12 साल की उम्र में ही एहसास हो गया था कि वो बाकी बच्चों से कुछ अलग हैं। वो लड़कों की ओर आकर्षित होते हैं।

View this post on Instagram

Crushing #goals💣

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

उन्हें लड़कियों के कपड़े पसंद हुआ करते थे। लेकिन परिवार की वजह से वो कभी खुलकर सामने नहीं आ पाईं थीं। इस सफर को भी उन्होंने बेहद एन्जॉय किया है। लेकिन एक बार फिर वो अपना कॅरिअर मॉडलिंग में बनाना चाहती है और इन सब में वह काफी ज्यादा व्यस्त है। गौरी सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई खूबसूरत तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।

loading...
Loading...