राजस्थान में कोरोना के 3 नए पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 28

जयपुर। राजस्थान में आज कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया प्रदेश में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 28 हो चुकी है। इनमे से तीन मरीज ठीक हो चुके है। हालांकी इटली निवासी युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसकी मौत हो चुकी है।

वहीं अब चौथा मरीज भी ठीक होने की दिशा में अग्रसर है। यह चौथा मरीज जयपुर का है। 24 वर्षीय यह युवक स्पेन से आया था। बाद में जांच में यह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस पीड़ित का भी जयपुर के SMS अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस युवक की रिपोर्ट अब नगेटिव आ गई है। अभी उसका एक और सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा। उसके बाद उसे अन्यत्र शिफ्ट किया जाएगा।

Loading...

बता दें कल जोधपुर, भीलवाड़ा और झुंझुनूं में एक-एक कोरोनो पॉजिटिव मरीज सामना आय़ा। प्रदेशभर में सबसे अधिक भीलवाड़ा में 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके है। बता दे, प्रदेश में अब तक 1027 सेम्पल जांच के लिए आये हैं। उनमें से 936 नेगेटिव और 28 सेम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं।

जयपुर: पिछले 48 घंटे में नहीं आया कोई मरीज
पिछले 48 घंटों में जयपुर कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने नहीं आया। बता दें 20 मार्च को न्यूयार्क से लौटी जयपुर निवासी युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पिछले दो दिनों में जयपुर से कोई मरीज कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला।

loading...
Loading...