मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म!

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह के लिए बीता साल खुशियों में भरा रहा। बता दे की ब्रूना अब्दुल्लाह कुछ समय पहले ही मां बनी हैं। मां बनने के बाद आमतौर पर वजन बढ़ जाता है। शेप बिगड़ जाता है और फिर से सही शेप में आने के लिए जम कर मेहनत करना होती है।इसके बाद एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में खुद को फिट कर लिया है और फिर से हॉट फिगर में वापसी कर ली है।

मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला  ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म! 1

ब्रूना ने हाल ही में अपने इंस्टा पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के बीच उनकी फिटनेस की काफी चर्चा हो रही हैं।सभी का मानना है कि ब्रूना ने बेबी डिलीवरी के बाद बहुत कम समय में अपनी आप को फिट कर लिया है।

मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला  ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म! 2

Loading...

मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला  ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म! 3

बता दें कि ब्रूना अब्‍दुल्‍ला मूल रूप से ब्राजील की निवासी हैं और वह एक मॉडल हैं। ब्रूना ने जुलाई 2018 में बॉयफ्रेंड एलन से सगाई की थी। दोनों की ये शादी प्राइवेट सेरेमनी थी। हालांकि, वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, प्रेंग्नेंसी के कुछ समय बाद ही ब्रूना ने परिवार और दोस्तों के बीच अपने ब्रिटेन बेस्ड स्कॉटिश बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली थी।

मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला  ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म! 4मशहूर अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला  ने बहुत ही कम समय में मेनटेन की फिगर, कुछ ही महीने पहले दिया है बेटी को जन्म! 5

बॉलीवुड में ब्रूना ने 2007 में आई फिल्‍म कैश के आईटम नंबर रहम करे में पहली बार दिखाई दीं। 2010 में इमरान खान और सोनम कपूर की फिल्‍म आई हेट लव स्‍टोरी में दिखीं। 2011 में देसी ब्‍वॉज, 2014 में सलमान खान की जय हो, मस्‍तीजादे समेत कई फिल्‍मों में काम किया है। ब्रूना ने तमिल भाषा की भी फिल्‍में की हैं।   इसके अलावा रियलिटी शोज ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए सीजन 6’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ भी कर चुकी है।

loading...
Loading...