मणिशंकर अय्यर का बीजेपी पर तंज,कश्मीर जा रहे केंद्रीय मंत्रियों को बताया ‘कायर’

मणिशंकर अय्यर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। केरल के मल्लपुरम में उन्होंने कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए मोदी सरकार को देशद्रोही करार दिया है।

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि ये सब ग़द्दार हैं। ये जनता के प्रतिनिधि नहीं हैं, अगर वे होते तो कई साल पहले से चुने गए होते।” उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, ”जम्मू-कश्मीर में कितने चुनाव हुए हैं? इनमें से कुछ ऐसे लोग हैं जो जनता द्वारा चुने गए हैं, लेकिन अब उन्हें धोखा दे रहे हैं। ये कहते हैं कि 36 केंद्रीय मंत्रियों को जम्मू-कश्मीर भेज रहे हैं, लेकिन इन कायरों को देखिए, असल में 31 को जम्मू और केवल पांच को कश्मीर भेजा जा रहा है।”

Loading...

इससे पहले वह हाल में ही शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों का स,मर्थन करने के लिए गए थे। वहां उन्होंने एक ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उनकी जमकर आलोचना की थी। शाहीन बाग में अय्यर ने कहा था, ”जो भी कुर्बानी देनी हो, उसमें मैं भी शामिल होने के लिए तैयार हूं। अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?”

loading...
Loading...