भारतीय सेना ने 16 धमाकों में तबाह किया पाकिस्तानी पोस्ट, 30 सेकेंड का VIDEO जारी

नई दिल्ली/श्रीनगर। भारतीय सेना कश्मीर में पाकिस्तानी घुसपैठ के खिलाफ बेहद कड़ी कार्रवाई करते हुए नौशेरा इलाके में पाक पोस्ट को तबाह कर डाला है। सेना ने पाकिस्तानी बंकरों की तबाही का विडियो भी बनाया है।

भारतीय सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आतंकियों की घुसपैठ को रोकने के लिए सीमा पर बेहद कड़ी कार्रवाई की गई है। नरूला ने कहा, ‘पाकिस्तानी सेना अपनी चौकियों और बंकरों की मदद से आतंकियों की मदद करता रहा है। भारत ने नौशेरा में जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के पोस्ट को नष्ट कर दिया है।’

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी की इस गोलाबारी से भारत के गांवों को भी भारी नुकसान पहुंचता है। नरूला ने बताया कि सेना ने पाकिस्तान के बंकर की तबाही का पूरा विडियो बनाया है। यह विडियो 30 सेकंड का है।

Loading...

यह देखे वीडियों:-

यह पूछे जाने पर इन हमलों को कब अंजाम दिया गया, नरूला ने कहा कि यह ‘हाल का, बेहद हाल का’ अभियान है. उन्होंने विस्तृत जानकारी नहीं दी, लेकिन एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें एक जंगल क्षेत्र में बमबारी और विस्फोट के बाद धुआं उठता दिख रहा है. भारतीय सेना के एडीजीपीआई मेजर जनल अशोक नरुला ने कहा कि आतंकियों को रोकने के लिए इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर से सटे पाकिस्तानी सेना की पोस्ट की तबाही का वीडियो जारी करते हुए कहा कि जिन पोस्ट को तबाह किया वहां से घुसपैठ होती थी.

मेजर जनरल नरूला ने कहा, “नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में कार्रवाई की गई. यह हमारे आतंकवाद रोधी रणनीति का हिस्सा है, ताकि (राज्य में) आतंकवादियों की संख्या में कमी लाई जा सके और कश्मीरी युवा गलत राह न पकड़ें.” उन्होंने कहा कि भारतीय सेना इस बात से अवगत है कि बर्फ पिघलने के साथ ही घुसपैठ के प्रयास में वृद्धि होगी. उन्होंने कहा, “भारतीय सेना नियंत्रण रेखा पर पूरी सक्रियता से तैनात है. हम जम्मू एवं कश्मीर में शांति चाहते हैं.”

loading...
Loading...