पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुई ऐश्वर्या रॉय, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता कृष्णा राज राय की पुण्यतिथि पर उन्हें याद है बता दे की ऐश्वर्या अपने पिता के काफी करीब थी और उनसे बहुत प्यार करती थी। ऐश्वर्या के पिता का साल 2017 में कैंसर से निधन हो गया था। साथ ही ऐश्वर्या ने अपने पूरे परिवार के साथ पिता को याद करते हुए कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। साथ में उनके लिए इमोशल कैप्शन भी लिखा है।

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुई ऐश्वर्या रॉय, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें! 1

 

ऐश्वर्या राय बच्चन इस दौरान थोड़ी भावुक लग रही हैं। इन तस्वीरों में आप ऐश्वर्या के पापा कृष्णाराज की तस्वीर लगी हुई देख सकते हैं। ऐश्वर्या ने पहली तस्वीर के साथ लिखा है- आपको हमेशा प्यार पापा। वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या ने लिखा है भगवान हमेशा कृपा बनाए रखें।

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुई ऐश्वर्या रॉय, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें! 2

Loading...

ऐश्वर्या की इन तस्वीरों में उनके साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही ऐश्वर्या की मां भी उनके साथा दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को तान लाख से ज्यादा फैंस पसंद कर चुके हैं। बता दें कि 18 मार्च 2017 को ऐश्वर्या के पापा का निधन हो गया था। ऐश्वर्या अपने पापा को बहुत याद करती हैं।

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुई ऐश्वर्या रॉय, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें! 3

बता दे की ऐश्वर्या रॉय आखरी बार फिल्म फन्ने खान में नज़र आयी थी जोकि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। उपन्यास के नाम से ही बनने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन समेत विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयम रवि जैसे कई बड़े सितारे नज़र आने वाले है।

loading...
Loading...