पार्क से ‘आपत्तिजनक’ हालत में पकड़ा गया जोड़ा, झूठा केस बनाने का आरोप

यूपी में एंटी रोमियो स्क्वॉड की ओर से जोड़ों की धरपकड़ हाल में काफी सुर्खियों में रही है. लेकिन यहां जिस घटना का जिक्र है वो यूपी से नहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर से जुड़ी है. पुलिस का दावा है कि उसे सूचना मिली थी कि एक पार्क में कोई जोड़ा आपत्तिजनक हालत में है. बाद में पुलिस ने वहां जाकर उस कपल को पकड़ लिया.

निर्भया सेल की प्रभारी और एसआई सुरुचि शिवहरे टीम के साथ मौके पर पहुंची और युवक-युवती को पकड़ कर पूछताछ की. इस बीच लड़के ने फोन कर अपनी बहन को बुला लिया. एसआई सुरुचि का दावा है कि लड़के की बहन ने बदतमीजी की और साथ ही हाथापाई की कोशिश भी की.पुलिस तीनों को पड़ाव पुलिस स्टेशन ले गई. वहां उनके खिलाफ शासकीय काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया. तीनों को बाद में मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

लड़के के पिता भी मौके पर पहुंच गए थे. उनके मुताबिक एसआई सुरुचि उनकी पड़ोसी है और एक साल पहले कार को लेकर विवाद हुआ था. लड़के के पिता ने दावा किया कि उसी का बदला लेने के लिए एसआई ने झूठा केस बनाया. एसआई ने ये बात कबूल की कि वो लड़के की बहन को पहले से जानती है.

Loading...

बताया जा रहा है कि एसआई सुरुचि कई मामलों में विवादित रह चुकी हैं. एक साल पहले उनका ऑडियो सामने आया था जिसमें कथित तौर पर रिश्वत मांगने का जिक्र था. उस समय एसआई को सस्पेंड भी किया गया था.

loading...
Loading...