पति दिखने लगा है बूढ़ा, लेकिन पत्नी दो बच्चो की माँ बनने के बाद दिखती है बेहद खूबसूरत!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत जोड़ी जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियोंमें से एक हैं। जेनेलिया डिसूजा ने अपने सफल करियर मे कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया। जेनेलिया डिसूजा तेरे नाल लव हो गया, तुझे मेरी कसम, जाने तू या जाने ना जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं।

पति दिखने लगा है बूढ़ा, लेकिन पत्नी दो बच्चो की माँ बनने के बाद दिखती है बेहद खूबसूरत! 1

जेनेलिया डिसूजा ने साल 2012 में रितेश देशमुख से शादी की है, बता दे की रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख के बेटे है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दो बच्चों के माता-पिता हैं। हाल ही में रितेश देशमुख अपनी पूरी फैमिली के साथ जिम पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुई।

Loading...

पति दिखने लगा है बूढ़ा, लेकिन पत्नी दो बच्चो की माँ बनने के बाद दिखती है बेहद खूबसूरत! 2

इन तस्वीरों में रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और उनके दोनों बेटे एक साथ नजर आ रहे हैं। रितेश देशमुख 41 साल की उम्र पर ही बूढ़े दिखाई देने लगे हैं। जेनेलिया की उम्र महज 32 साल है। वह काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है। जबकि जेनेलिया डिसूजा 2 बच्चों की मां होने के बाद भी काफी जवान लगती है। रितेश देशमुख के बाल साफ-साफ सफेद नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां भी पड़ गई हैं।

loading...
Loading...