दुखों का हुआ अंत, 9 फरवरी को शनिदेव ले डूबेंगे इन राशि वालों के सभी दुख-दर्द, बनेंगे काम

दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहा हूँ। जिनकी किस्मत में 09 तारीख रविवार के दिन से अचानक बदलने वाली है और बड़ा चमत्कार होने वाला है। चलिए उससे पहले एक सुविचार पढ़ते हैं।

जुबान का वजन बहुत कम होता हैं, पर बहुत कम लोग

इसे सम्हाल पाते हैं !!

खुश होकर काम करोगे

तो ख़ुशी जरूर मिलेगी !!

मगर ख़ुशी के लिए काम करोगे

तो ख़ुशी नहीं मिलेगी !!

शिक्षा व अर्थिक पक्ष होगा मजबूत –

शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास आपको सफलता दिलाएगा। दूरस्थ शिक्षा से जुड़े छात्रों की शिक्षा में प्रगति होगी। नए विचार और नई सोच के साथ नए कार्यो का सृजन होगा। तार्किक वार्ता से लोग आपसे प्रभावित होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नौकरी आपके दरवाजे पर दस्तक देगी। आपको अन्य जातियों व धर्म के लोगों से लाभ मिलेगा। आप विदेश यात्रा भी कर सकते हैं। आप स्वयं पर आज्ञाकारिता और सख्त नियम लागू करना चाहेंगे।

व्यपार व प्रेम संबंध अच्छे होंगे –

व्यापार में हालात पहले से बेहतर रहेंगे। जीवनसाथी और पारिवारिक सदस्यों का सहयोग बराबर मिलता रहेगा। घर में धार्मिक कार्य संपन्न होंगे। प्रेम करने वालों के लिए यह सप्ताह सबसे अच्छा रहने वाला है। इस समय आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत है।

Loading...

यात्रा व पारिवारिक जीवन में सुधार होगा –

नए उद्यम से लाभ मिलेगा। यात्राएं करने से चिंता कम हो सकती है। छोटी बहनों के साथ अच्छा व्यवहार करें। विपरीत लोगों के माध्यम से खुशहाल वातावरण होगा। यात्रा लाभप्रद है। उद्योग में सफलता की उम्मीद है।अच्छी बात फायदेमंद हो सकती है। बच्चों के स्वास्थ्य से पीड़ित कम हो गया है। स्वरोजगार बनने पर विचार प्रबल होते हैं। सरकारी अधिकारियों के शांतिपूर्ण दृष्टिकोण रखने से, अनावश्यक समस्याओं से बचा जा सकता है।

भाभाग्यशाली तत्व –

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

उपाय

1. सुबह शुद्ध वातावरण में नियमित रूप से प्राणायाम करें।

2. बुधवार की शाम को तिल का दान करें।

वे राशियाँ :- कन्या, वृश्चिक, कर्क, मेष, सिंह, कुंभ, तुला और मकर राशि है।

loading...
Loading...