जानिए प्रेम राशिफल : 11, 12, 13 और 14 फरवरी के दिन , क्या कहती है आपकी प्रेम भविष्यवाणी

मेष, सिंह, और धनु राशि :-

आप दोनों विश्वास, प्यार और विश्वास के एक बहुत मजबूत बंधन का आनंद लेते हैं।दिन साधारण गतिविधियों में लिप्त रहने के लिए अच्छा है। एक साधारण सैर के लिए जाना बेहतर है या एक साथ एक अच्छा भोजन का आनंद लें और अपने अनुभवों को साझा करें और एक साथ अपने प्यार के बारे में बात करें। यदि आप चाहें तो भविष्य पर बात करने, चर्चा करने और योजना बनाने के लिए एक अच्छा दिन है।दूसरी ओर आपका साथी, उसे अपने साथी के रूप में आपके साथ होने के लिए खुद को भाग्यशाली समझता है। उसे आपको यह बताने के लिए बहुत कुछ है कि वह आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता है और बार-बार उससे बात कर रहा है। आपका साथी सौम्य और प्यार करने वाला स्वभाव का होता है

वृष, कन्या और मकर राशि :-

यह सलाह दी जाती है कि आप सतर्क रहें क्योंकि ऐसे लोग हो सकते हैं जो आपके स्नेह की योजना बना रहे हों और आपको एक-दूसरे से दूर कर सकें। ऐसे लोगों को नजरअंदाज करें। एक साथ शानदार दिन बिताएं।हालांकि, आप ठोस निर्णय लेने में सक्षम होने के लिए विभिन्न भावनाओं के बीच बहुत भ्रमित और फटे हुए होंगे। इसके बजाय, आपको उन सभी से बचना चाहिए जो आपकी भावनाओं को प्रभावित कर रहे हैं। इसके बजाय, अपने विकल्पों के माध्यम से हल करने के लिए कुछ समय लें।प्यार का दिन है। आपकी लव लाइफ में सबकुछ अच्छा और रसिक लग रहा है। आप पूरा दिन अपने साथी के साथ बिताने के मूड में हैं और कुछ भी नहीं करते हैं बल्कि उसके साथ बैठते हैं और जिस दिन आता है उसी दिन ले जाते हैं। आप अपने साथी से खौफ में हैं और किसी के साथ होने के अपने सौभाग्य को उसके रूप में भयानक होने का विश्वास नहीं कर सकते।

Loading...

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

आप एक रोमांटिक उलझन में पड़ गए हैं और यह समस्या आपके अपने दिल की बात सुनने की जिद के कारण हुई है। आप ऐसा करने पर जोर देते हैं जो सुरक्षित और तार्किक और अपेक्षित है, लेकिन आपका दिल इसमें से कोई भी नहीं होगा।लेकिन दुर्भाग्य से प्यार ने कभी तर्क या सुविधा से नहीं सुनी। आपकी समस्या यह है कि आप अपने भ्रम में अन्य लोगों को शामिल कर रहे हैं और यह दूसरों को अनावश्यक रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि जिस व्यक्ति को आप दूसरे व्यक्ति से बचने के लिए एक बहाने के रूप में उपयोग कर रहे हैं, जिसे आप वास्तव में आकर्षित कर रहे हैं, पूरे परिदृश्य से आहत होने की संभावना है।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :

आप किसी भी पैर की उंगलियों पर कदम नहीं रखते हुए एक मुस्कान के साथ सब कुछ व्यवहार करते हैं। लेकिन आपकी लव लाइफ अब उलझने वाली हो रही है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति अत्यधिक आकर्षित होते हैं जिसे आप अपने लिए काफी अनुपयुक्त मानते हैं और उस व्यक्ति के प्रकार से पूरी तरह से भिन्न होते हैं जिसे आप आमतौर पर पसंद करते हैं।आपके अपने विचारों और अपने स्वयं के भावनाओं को पहचानने से इनकार करने के बजाय अपने साथी या किसी अन्य व्यक्ति के लिए हतोत्साहित करना होगा जो इस समय आपके साथ है। आपको अपने रोमांटिक जीवन के बारे में निर्णय लेने की आवश्यकता है और ऐसा करने में विफलता आपके आस-पास के सभी लोगों के लिए निराशाजनक साबित होने वाली है।

loading...
Loading...