गोरखपुर के मतदाता बने विराट कोहली

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ‘लापता’ हो गए हैं। कोहली की तलाश तेजी से हो रही है। यही नहीं विराट का ठिकाना भी बदल गया है। अब वह दिल्ली नहीं बल्कि योगी के गढ़ गोरखपुर के हो गए हैं। तब से ही कोहली गायब हैं। उनके नाम की पर्ची लेकर बीएलओ तलाश में हैं।

दरअसल, मामला वो नहीं जो आप समझ रहे हैं। यह सरकार मशीनरी की लापरवाही का एक नमूना है। गोरखपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए विराट कोहली का नाम वोटर लिस्ट में डाल दिया गया। इतना ही नहीं बीएलओ भी विराट कोहली के नाम की पर्ची लेकर उन्हें तलाशने निकल पड़े, क्योंकि कोहली गायब हैं।

 

प्रशासन की लापरवाही ने विराट कोहली को सहजनवा विधानसभा से वोटर बना दिया है। मतदाता पर्ची पर विराट कोहली की फोटो लगी हुई है। साथ ही पर्ची पर सहजनवा विधान सभा क्षेत्र 324 की भाग संख्या 153 भी पड़ी है।

मतदाता पर्ची में विराट का मतदाता क्रमांक 822 है। तहसील से होते हुए यह मतदाता पर्ची बीएलओ तक पहुंच गई और बीएलओ भी कोहली को खोजने निकल पड़े। वहीं जब प्रशासन से इस मामले पर पूछा गया तो सभी अधिकारियों ने किनारा कर लिया।

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे के बाद खाली हुई गोरखपुर की संसदीय सीट पर आगामी 11 मार्च को उपचुनाव कराया जाएगा।

=>
loading...