कर्नाटक: मंगलूरू एयरपोर्ट पर बैग में IED मिलने से हड़कंप, CCTV फुटेज में संदिग्ध कैद

मंगलूरू एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध बैग से आईईडी बरामद किया गया। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल को यह आईईडी बैग मिला है। सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडे ने बताया कि मंगलूरू एयरपोर्ट पर हमें टिकट काउंटर के पास एक बैग में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस होने के सबूत मिले हैं, जिसे सुरक्षित एयरपोर्ट से बाहर निकाल लिया है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह बैग किसने यहां पर रखा।

Image result for मंगलूरू एयरपोर्ट

डीआईजी अनिल पांडे ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बताया कि एक संदिग्ध ने यह बैग बेंगलुरू एयरपोर्ट पर रखा था। उसे एक ऑटो से उतरकर बैग को रखते हुए देखा जा सकता है। संदिग्ध युवक ने खुद के चेहर को ढक रखा है। संदिग्ध बैग को समय पर देख लिया गया और मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया जोकि इसके डिस्पोजल का काम कर रहा है। मंगलूरू पुलिस ने संदिग्ध और ऑटो की फोटो जारी कर दी है।

Loading...

Image result for mangalore airport

एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मंगलूरू पुलिस कमिश्नर पीएस हर्ष भी पुलिस टीम के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की सहायता से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। एक वीडियो मैसेज में हर्ष ने कहा कि CISF को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और फ़ौरन पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया।

loading...
Loading...